हिमाचल : गहरी खाई में लुढ़की कार…पूर्व प्रधान की मौत, दो घायल

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

रोनहाट में सैंज खड्ड सड़क मार्ग पर धाऊ की धार के पास एक निजी कार दुर्घटनाग्रस्त हो कर करीब 400 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एक कार एचपी 71- 6852 सैंज खड्ड से रोनहाट की तरफ आ रही थी। तभी अचानक धाऊ की धार नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी बचाव कार्य में जुट गए। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद जख्मियों को खाई से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें रोहनाट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे।

इनमें से एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो जख्मी युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इन जख्मी युवकों को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं घायलों की पहचान विपिन शर्मा पुत्र जगत राम (35) निवासी गांव कांडो डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार और दलीप सिंह पुत्र जसवा राम (37) निवासी गांव गुआउ डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार के रूप में हुई है। जबकि मृतक की शिनाख्त जीत सिंह पुत्र दौलत राम (45) निवासी गांव व डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार के रूप में हुई है जो बड़ोल पंचायत का पूर्व उप प्रधान था। शिलाई के एसडीएम सुरेश कुमार सिंघा ने बताया कि मृतक के परिजनों को प्रशासन की तरफ से दस हजार रुपये और घायलों के परिजनों को पांच -पांच हजार रुपए की फौरी राहत जारी की गई है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल पुलिस ने चरस सहित युवक और युवती को किया गिरफ्तार..........

Spaka Newsमंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने सुंदरनगर के कंट्रोल गेट के समीप बुधवार सुबह वोल्वो बस में सवार एक युवक व युवती से 578 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मामले की […]

You May Like