अलका लांबा का OPS को लेकर भाजपा पर कटाक्ष, OPS लागू करने का फैसला काँग्रेस सरकार बनते ही पहली कैबिनेट मे

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं हिमाचल काँग्रेस मीडिया प्रभारी अलका लांबा ने पुरानी पेंशन योजना OPS को लेकर भाजपा पर कटाक्ष किया।अलका लांबा ने कहा की हिमाचल मे OPS लागू करने का फैसला काँग्रेस सरकार बनते ही पहली कैबिनेट मे लिया जायेगा। यह कांग्रेस घोषणापत्र मे दी गई गारंटी है।

अलका लांबा ने भाजपा और खासकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा की योगी जी के प्रदेश मे जगह जगह जैसे मेरठ, बागपत, अयोध्या और कई जिलो मे कर्मचारी संघ OPS बहाली को लेकर धरना, प्रदर्शन और आंदोलन कर रहे है। भाजपा शासित राज्यो मे OPS लागू ना करने को लेकर भारी असंतोष है लेकिन भाजपा इन सब से परे अपने अहंकार की वजह से इस माँग को अनदेखा कर रही है। भाजपा शायद यह भूल गई है की जिस जनता ने विश्वास कर उसे सत्ता मे बिठाया है उसी जनता से विश्वासघात करने पर जनता उसे सिंहसन से बेदखल कर देगी। मुख्यमंत्री योगी को उत्तर प्रदेश मे ध्यान देना चाहिए और वहाँ की समस्याओं को दूर करना चाहिए ना की हिमाचल मे आकर यहां की भोली भाली जनता को झूठे वादे और जुमले देने चाहिए।अलका लांबा ने कहा की OPS कांग्रेस की गारंटी है। सरकार बनते ही पहली कैबिनेट मे OPS लागू करने का निर्णय लिया जायेगा और राजस्थान, छत्तीसगढ़ मे जहा काँग्रेस की सरकार है वहा यह हमने कर दिखाया है। इसलिए भाजपा के झूठे प्रचार से सावधान होकर आनेवाली 12 तारीख को OPS योजना लागू करने के लिए भारी संख्या मे जनता काँग्रेस को आशीर्वाद देगी ऐसा मुझे विश्वास है।


Spaka News
Next Post

नौहराधार ब्लाइंड मर्डर का खुला राज: पुलिस ने 3 दिनों में दबोचा आरोपी,जाने हत्या की वजह ...........

Spaka Newsसिरमौर पुलिस ने संगडाह के  नौहराधार में हुए ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को महज तीन दिनों के भीतर ही सुलझा लिया है। पुलिस ने 62 वर्षीय नेपाली मूल के व्यक्ति की हत्या के आरोप में चाडना गांव के रहने वाले 32 वर्षीय कश्मीर सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपना […]

You May Like