हिमाचल में दिल दहला देने वाली वारदात: महिला और उसके 9 वर्षीय बेटे की तेजधार हथियार से हत्या…

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

जिला सिरमौर के पच्छाद उपमंडल की चमेंजी पंचायत में वीरवार देर रात को किसी ने यहां पर मां-बेटे की हत्या कर दी। पुलिस को मामले की जानकारी ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह दी। इसके बाद पुलिस थाना सराहां पच्छाद से टीम मौके पर पहुंची। उसके कुछ समय बाद डीएसपी राजगढ़ भी मौके पर पहुंच गए। मामले की नजाकत को समझते हुए जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे, मगर देर रात को हुए इस डबल मर्डर में चार बजे तक सिरमौर पुलिस मीडिया को कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं करवा पाई।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, चमेंजी पंचायत में 30 वर्षीय उर्मिला तथा नौ वर्षीय सक्षम की किसी ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी। हत्या किसने की, देर रात को कब हुई तथा हत्या में कौन शामिल हैं, यह एक पहेली बना हुआ है। उर्मिल का पति मजदूरी करता है, जो कि वीरवार रात को घर नहीं आया था। नारग के समीप जहां पर काम करने जाता है,वहीं पर रुक गया था।

चमेंजी पंचायत के प्रधान शिशुपाल ने दो हत्याओं की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात को उर्मिला तथा सक्षम की किसी ने हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।


Spaka News
Next Post

धनतेरस के दिन ये 5 चीजें खरीदना माना जाता है बेहद शुभ,धनतेरस पर ये है खरीदारी के लिए शुभ मुहूर्त......

Spaka Newsहिंदू पंचांग के अनुसार, त्रयोदशी तिथि का आरंभ 22 अक्टूबर को शाम 06 बजकर 02 मिनट पर होगा और समापन अगले दिन शाम को 06 बजकर 03 मिनट पर होगा। ऐसे में उदया तिथि के हिसाब से इस बार धनतेरस 23 अक्टूबर को मनाई जाएगी लेकिन ज्योतिषियों के अनुसार […]

You May Like