पीएम मोदी के चंबा दौरे को लेकर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की हार्ट अटैक से मौत …………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चंबा दौरे को लेकर वीवीआईपी ड्यूटी में तैनात एक हेड कांस्‍टेबल की हृदयाघात के कारण मौत हो गई। 46 वर्षीय एचएचसी सुरजीत कुमार पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी कुनेरन थाना अंब जिला ऊना के निवासी थे व गगरेट पुलिस थाना में तैनात थे। सुरजीत कुमार वीवीआईपी ड्यूटी के लिए थाना गगरेट से चंबा के लिए रवाना हुए थे। यहां पहुंचने के बाद वह पुलिस कर्मचारियों के साथ होम गार्ड ट्रेनिंग सेंटर चंबा में ठहरे थे। देर रात करीब 11 बजे सुरजीत कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों को लगा कि वह ठीक हो जाएगा।

लेकिन, जब तबीयत अधिक बिगड़ गई तो उन्होंने देर न करते हुए सुरजीत कुमार को पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज चंबा में उपचार के लिए पहुंचाया। डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया। लेकिन, मंगलवार सुबह करीब पांच बजकर 10 मिनट पर सुरजीत की मौत हो गई।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वीरवार को चंबा दौरे पर पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस जवानों सहित सभी सुरक्षा एजेंसियां जिला मुख्यालय चंबा पहुंच रही हैं। यहां पहुंचने के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के लिए जायजा लिया जा रहा है, ताकि प्रधानमंत्री के चंबा दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक न हो। उधर, एसपी चंबा अभिषेक यादव ने एचएचसी सुरजीत कुमार की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हृदयाघात के कारण सुरजीत कुमार की मौत हुई है।

पुलिस थाना गगरेट के प्रभारी अशोक कुमार ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्‍होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। डॉक्टरों ने सुरजीत कुमार को सुबह सवा पांच बजे मृत घोषित कर दिया है।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने अन्तरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा की सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता की

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने गत सायं लाल चन्द प्रार्थी कला केन्द्र कुल्लू में अन्तरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा की सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता की। प्रसिद्ध लोक गायक इन्द्र जीत ने अपनी मधुर आवाज से लाल चन्द प्रार्थी कला केन्द्र में दर्शकों का मनोरंजन किया।  मुख्यमंत्री ने गत पांच वर्षों की […]

You May Like