हिमाचल में हादसा: जलशक्ति विभाग के फिल्टर टैंक का चल रहा था काम दो मजदूरों पर गिरी शटरिंग, दोनों की मौत……

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कुल्लू। हिमाचल के कुल्लू जिला में शटरिंग गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसा जिला कुल्लू के बंजार में गुरुवार दोपहर को हुआ। दोनों व्यक्ति जल शक्ति विभाग के टैंक से शटरिंग उतार रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को जल शक्ति विभाग के फिल्टर टैंक के बाहर दो लोग शटरिंग उतार रहे थे। इसी दौरान लोहे कि प्लेटें निकालते हुए यह प्लेट दो व्यक्तियों के ऊपर गिर गईं। जिस कारण दोनों व्यक्ति घायल हो गए और दोनों को एंबुलेंस के माध्यम से बंजार अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया।

हादसे में मरने वालों की पहचान 26 वर्षीय मिथुन ऋषिदेव पुत्र कातिलाल, विश्वा ऋषिदेव पुत्र तेज नारायण निवासी सानुसूइया, डाक घर मनोरा, तहसील भायाकानकी उत्तर दीनापुर, पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है। यह दोनों व्यक्ति जल शक्ति विभाग के ठेकेदार योगराज के पास मजदूरी का काम करते थे। इसी दौरान जब फिल्टर टैंक के बाहर शटरिंग का काम किया जा रहा था तो लोहे की प्लेट दोनों व्यक्तियों के सिर पर आ गिरी। जिससे उनकी मौत हो गई। उधरए पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया आरंभ कर दी है। शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने मेधावी छात्र सम्मान समारोह में दसवीं तथा बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां अमर उजाला समूह की ओर से आयोजित मेधावी छात्र सम्मान समारोह की अध्यक्षता की। समारोह में हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं तथा बारहवीं कक्षा की वार्षिक परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 216 मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इनमें […]

You May Like