दर्दनाक सड़क हादसा:कार पर पलटा सेब से लदा ट्रक,3 की मौत, देखिए हादसे का विडिओ……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

 शिमला : छराबड़ा के पास हसन वेली में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां सेब से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी भेज दिया। तीनों मृतक चौपाल उपमण्डल के नेरवा के रहने वाले थे।   

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेब से लदा ट्रक (एचपी64-5688) अप्पर शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान सुबह 6:30 बजे हसन वेली के पास चालक ने ट्रक से नियंत्रण खोया और यह कार (एचपी08ए-2742) पर पलट गया। ट्रक के नीचे कार दब कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई। मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। ढली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कार से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है। 

बता दें कि हसन वैली के पास पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। अगस्त माह में यहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक के बाद एक तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी भयानक थी कि सेब लेकर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गया। इस हादसे में तीन लोगों को चोटें आई थीं। 


Spaka News
Next Post

टला बड़ा हादसा: कांगड़ा में निजी स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने जा रही थी.........

Spaka Newsकांगड़ा : देहरा शहर के साथ लगते एक निजी स्कूल के बच्चे सड़क हादसे का शिकार होने-होने से बच गए। शुक्रवार को जिस समय यह हादसा हुआ, उस वक्त छुट्टी के बाद बच्चों को स्कूल बस घर छोड़ने जा रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस […]

You May Like