हिमाचल:पुलिस को चकमा देकर भागा मुजरिम, महिला पर किया हमला………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शनिवार को बद्दी से सोलन जेल लाया जा रहा एक मुजरिम पुलिस के शिकंजे से भागने में कामयाब हो गया। बताया जा रहा है कि वो जेल के बाहर से ही भागने में सफल हुआ। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मुजरिम  की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। कैदी गुलशन कुमार पुत्र हुकम कांगड़ा के खोली का रहने वाला है। कैदी पर तीन केस चल रहे है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक फरारी के बाद मुजरिम खड्ड की तरफ से सिहारडी गांव की तरफ भाग निकला। यह भी बताया जा रहा है कि गांव में मुजरिम ने एक महिला का गला दबाने की भी कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर जब लोग इकट्ठा होना शुरू हुए, तो वह लावी घाटी की तरफ भाग निकला।

एसपी वीरेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए मुजरिम की तलाश में सोशल मीडिया से भी मदद मांगी है। एसपी ने कहा कि घटना शाम के वक्त की है।  बता दें कि पुलिस ने भागने वाले आरोपी की फोटो भी जारी की है। चूंकि फरार होने के बाद मुजरिम ने महिला का गला दबाने की कोशिश भी की है लिहाजा उसे खतरनाक प्रवृत्ति का भी माना जा रहा है। पुलिस कैदी की तलाश में ड्रोन की मदद भी ले रही है, लेकिन खबर लिखे जाने तक उसका कोई सुराग नहीं लगा था।


Spaka News
Next Post

डुगर व बग्गी जल विद्युत परियोजनाओं के निर्माण के लिए अनुबंध हस्ताक्षरित

Spaka News542 मेगावाट क्षमता की  परियोजनाओं से 4300 लोगों को  रोजगार  प्राप्त होगा   मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की उपस्थिति में शुक्रवार देर शाम को यहां 500 मेगावाट क्षमता की डुगर जल विद्युत परियोजना तथा 42 मेगावाट क्षमता की बग्गी जल विद्युत परियोजना के निर्माण के लिए अनुबंध हस्ताक्षरित किए गए […]

You May Like