हिमाचल में सड़ी-गली हालत में मिला 59 वर्षीय व्यक्ति का शव, बेटे ने जताई ये आशंका…

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

सोलन: औद्योगिक नगरी परवाणू में ओल्ड हाइवे स्थित भारत पेट्रोल पंप से साथ लगते एक छोटे से खंडहर में सड़ी हालत में शव बरामद हुआ है. शव की शिनाख्त करतार सिंह पुत्र फोजू राम, उम्र 59, गांव कंदरेड, डाकघर चैतडू, तहसील धर्मशाला के रूप में हुई है. शव मिलने की सूचना पुलिस को लगभग सुबह 10:30 बजे ट्रक यूनियन के मुंशी द्वारा दी मिली. सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने हिरासत में लिया. मृतक व्यक्ति अग्रवाल ट्रांसपोर्ट में पिछले 9 सालों से काम करता था.मृतक व्यक्ति के पुत्र विदुर ने बताया कि इसी महीने की 15 तारीख के बाद उनकी अपने पिता से कोई बात नहीं हो पाई है. जिसको लेकर वे परवाणू पहुंचे और पुलिस को सूचना दी साथ ही खुद भी ढूंढने लगे. मृतक के पुत्र मृदुल ने कहा कि मेरे पिता कुछ दिन पहले कॉस्मेटिक का माल लेकर गुरुग्राम गए थे जहां रास्ते में इनकी गाड़ी से लगभग तीन लाख का माल चोरी हो गया था. जिसको लेकर इनको मानसिक प्रताड़ना दी जा रही थी. मृदुल ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि मेरे पिता की हत्या की गई है व उनके सामने के चार दांत भी तोड़े गए हैं.

बता दें यह व्यक्ति दो दिनों से लापता बताया जा रहा था और परिवार के सदस्यों के अनुसार उन्होंने परवाणू थाना में शिकायत भी लिखवाई गई है. परंतु ट्रक यूनियन के मुंशी द्वारा इसका पता लगा लिया गया. मौके पर मृतक के साथी अन्य ट्रक ऑपरेटर ने बताया कि मृतक व्यक्ति बहुत शांत स्वभाव का था. अग्रवाल ट्रांसपोर्ट के मालिक नरेश अग्रवाल ने कहा कि करतार पिछले कई सालों से काम करता था और यह बहुत ही ईमानदार था. अग्रवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले उनकी गाड़ी से चोरी होने की वारदात हुई थी. जिसको लेकर थोड़ा परेशान था.परवाणू थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने अधिकार में लेकर साथी ट्रक ऑपरेटरों से, परिवार सदस्यों व अग्रवाल ट्रांसपोर्ट के मालिक नरेश अग्रवाल से पूछताछ शुरू कर दी है और शव को फोरेंसिक टीम के हवाले कर दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लगाया सकेगा.


Spaka News
Next Post

हिमाचल में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई HRTC बस,परिचालक घायल............

Spaka Newsहमीरपुर से दियोटसिद्ध जा रही निगम की बस सोमवार सुबह अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में बस का  परिचालक घायल हुआ है, जबकि अन्य सवारों को मामूली चोटें आई हैं। वहीं घायल परिचालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमीरपुर डिपो […]

You May Like