हिमाचल: 21 साल की लड़की लापता, भाई को किया TEXT मैसेज, लिखी ये बात…………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी जनपद के गोहर पुलिस थाना के तहत बाढू क्षेत्र की एक 21 वर्षीय युवती रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई है। वही शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोहर पुलिस को दी गई शिकायत में बाढू क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 21 वर्षीय बेटी मंगलवार को हर रोज की तरह सुबह 10 बजे घर से कंप्यूटर कोर्स करने के लिए चैलचौक गई थी, लेकिन शाम तक तक घर वापिस नहीं लौटी। 

उन्होंने उसकी हर जगह तलाश की रिश्तेदारों के यहां भी पता किया। युवती का कोई भी अता पता नहीं चल पाया। कुछ देर बाद उसकी बेटी ने उसके बेटे को मोबाइल पर टेक्स्ट मैसेज किया कि कोई उसे जबरदस्ती बंजार जिला कुल्लू ले गया। उन्हें शक है कि लुहरी थलोट का रहने वाला एक युवक उसकी बेटी को जबरदस्ती भगाकर ले गया है। जिस पर पुलिस ने धारा 363, 366 IPC के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर, बुधवार को मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवती को ढूंढने का पूरा प्रयास किया जाएगा।.


Spaka News
Next Post

Bus Accident: एचआरटीसी बस दुर्घटनाग्रस्त, 10 से अधिक यात्री घायल, पढ़े पूरी खबर..

Spaka Newsप्रदेश में बरसात के मौसम में बस हादसे रुकने का नाम नही ले रहे है। प्राप्त जानकारी अनुसार आज फिर मंडी से धर्मपुर जा रही HRTC बस सुबह सवेरे सड़क हादसे का शिकार हो गई। मंडी से धर्मपुर जा रही एचआरटीसी बस एचपी 28 ए 3394 दुर्घटनाग्रस्‍त हुई है। […]

You May Like