हिमाचल: नशे के कारोबार से जुड़ी महिला के पास से ढाई लाख से ज्यादा CASH,पुलिस कर रही पूछताछ

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला: हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामलों लगातार इजाफा होता जा रहा है और इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है। इस धंधे से होने वाली मोटी काली कमाई। इसी कड़ी में प्रदेश की राजधानी शिमला की पुलिस के हाथ बड़ाई सफलता लगी है। बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने यहां काफी समय से नशे की तस्करी में संलिप्त एक महिला के घर से भारी भरकम कैश बरामद किया है।

पुलिस द्वारा दी गई दबिश में महिला के घर से 2,59,600 रुपए कैश बरामद हुआ है। वहीं, महिला के पास यह कैश कहां से आया ? इस बारे में सवाल किए जाने पर महिला का कहना है कि ये पैसे उसके नहीं बल्कि उसके पड़ोसी के हैं। हालांकि, सदर थाना पुलिस ने महिला के घर से बरामद हुए कैश को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस द्वारा इस बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि महिला काफी लंबे समय से नशे के कारोबार से जुडी हुई है। इससे पहले बीते साल उसे 42 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया था। उस वक्त महिला की गिरफ्तारी भी हुई थी, लेकिन उसे बाद में जमानत मिल गई थी। ऐसे में इस बार कैश की बरामदगी होने के बाद पुलिस को इस बात का अनुमान है कि बरामद हुआ कैसे भी नशे के कारोबार से ही कमाया गया होगा। हालांकि, पुलिस द्वारा आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।


Spaka News
Next Post

मुख्य सचिव की नाबार्ड के अध्यक्ष के साथ बैठक

Spaka Newsमुख्य सचिव राम सुभग सिंह ने आज यहां नाबार्ड के अध्यक्ष डॉ.   जी.आर. चिंताला के साथ एक बैठक की, जिसमें हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (नाबार्ड) के अन्तर्गत चल रही विभिन्न विकास परियोजनाओं के बारे में चर्चा की गई।बैठक में बताया गया कि नाबार्ड के […]

You May Like