हिमाचल में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरने से 3 की मौत,एक घायल

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला : रामपुर थाना क्षेत्र के तहत तकलेच इलाके में सोमवार मध्यरात्रि घटी सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और एक गम्भीर रूप से घायल है। घायल को सिविल अस्पताल रामपुर में भर्ती किया गया है। यह सड़क हादसा रात 12 बजे के करीब तकलेच से अढ़ाई किलोमीटर दूर देयोठी के पास हुआ।

रामपुर पुलिस के मुताबिक मझाली से पिकअप मटर लोड कर ढली सब्जी मंडी की तरफ जा रही थी। देयोठी के पास ढांक पर सामने से आ रहे एक वाहन को पास देते समय पिकअप ने दूसरे वाहन को टक्कर मार दी और दोनों वाहन ढांक से लुढ़ककर खाई में जा गिरे। इस हादसे में पिकअप चालक समेत तीन की मौत हो गई , जबकि दूसरे वाहन का चालक घायल हुआ।

डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इसमें पिकअप चालक हरीश (31), अंकुश (26) और बलबीर (37) की मौत हुई है। ये तकलेच के अलग-अलग गांवों के रहने वाले थे। हादसे का शिकार हुए दूसरे वाहन का चालक राकेश जख्मी है। उन्होंने कहा कि टक्कर लगाने वाली पिकअप मटर से लदी हुई थी। 

उन्होंने कहा कि पुलिस व स्थानीय लोग हादसे के तुरंत बाद मदद के लिए वहां पहुंच गए। कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों व घायल को खाई से बाहर निकाला और उन्हें मुख्य सड़क तक पहुंचाया। उन्होंने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। हादसे को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।


Spaka News
Next Post

अधवानी के छात्र ईशांत को राष्ट्रीय स्तर पर स्कॉलरशिप हासिल करने पर पूर्व विधायक संजय जी ने उनके घर पहुंच कर दी बधाई

Spaka Newsज्वालामुखी (अधवानी) : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल अधवानी के छात्र ईशांत को राष्ट्रीय स्तर पर स्कॉलरशिप हासिल करने पर पूर्व विधायक संजय जी ने उनके घर पहुंच कर ईशांत ओर उनके पिता श्री विनोद कुमार सहित समस्त परिवार को बधाई दी और ईशांत को सम्मानित किया भविष्य में भी […]

You May Like