हिमाचल : पति से मनमुटाव के बाद गोबिंद सागर झील किनारे पहुंची नवविवाहिता,वीडियो कॉल कर पति से बोली-सुसाइड कर रही हूं

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

ऊना : पति के साथ किसी बात को लेकर चल रहे मनमुटाव के बाद पत्नी आत्महत्या करने के इरादे से गोविंद सागर झील पहुंच गई। हालांकि गोविंद सागर झील के घाट पर स्थानीय लोगों और परिजनों के पहुंच जाने से युवती को आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम उठाने से पहले ही रोक लिया गया।

इस मामले को लेकर गोविंद सागर झील के घाट पर देर शाम तक गहमागहमी भरा माहौल रहा। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधि और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर जा पहुंचे। जानकारी के मुताबिक कांगड़ा जिला की नवविवाहिता वीरवार शाम बंगाणा उपमंडल के लठियाणी स्थित गोविंद सागर झील के घाट पर आत्महत्या करने पहुंच गई।

गोविंद सागर झील के घाट पर पहुंची महिला ने बकायदा अपने पति को वीडियो कॉल कर आत्महत्या करने की जानकारी भी दी। वही पहले से ही पत्नी का पीछा कर रहे पति ने स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों और अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचकर पत्नी को आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाने से रोक लिया। जिसके बाद गोविंद सागर झील के घाट पर ही पति और पत्नी के बीच तीखी नोकझोंक भी हो गई।

महिला का कहना है कि उसका पति एक निजी कंपनी में काम करता है लेकिन वह खुद काम करने की बजाए उससे अपनी सेल की नौकरी करवाता है और अपना सामान बैग में भरकर उसे बाजार में घूम-घूम कर बेचने के लिए भेज देता है। किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच लंबे अरसे से झगड़ा भी चल रहा था। लठियाणी पंचायत के प्रधान जोगिंदर शर्मा ने मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस को मौके पर बुलाया। 


Spaka News
Next Post

हिमाचल के गायक इंद्रजीत और नीना विवाह के बंधन में बंधे ...........................

Spaka Newsमंडी : 12 साल का प्यार अपने अंजाम तक पहुंच गया। हिमाचल के प्रसिद्ध लोक गायक इंद्रजीत और नीना ने कुल्लू के ऐतिहासिक वैष्णो माता मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली। गुरुवार को इंद्रजीत बारात लेकर निकले और नीना के साथ सात फेरे लिए। निजी समारोह […]

You May Like