हिमाचल में युवती ने गला काटकर की आत्महत्या, जाने पूरी खबर ………………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। सोलन के वार्ड नंबर-13 में युवती ने गला काट कर आत्महत्या कर ली है। मामला देर रात का है जबकि परिजनों को इसका पता सुबह चला। सुबह जब युवती सोकर नहीं उठी तो परिजनों ने जाकर देखा। कमरे में खून था और पास ही युवती का शव पड़ा था। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की।

जानकारी के अनुसार यह युवती उतर प्रदेश के सुजानपुर की रहने वाली थी और तीन दिन पहले ही अपनी बहन और जीजा के साथ सोलन आई थी। उसने चाकू से गला काट कर आत्महत्या की है । शव को पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल सोलन भेजा गया है। पुलिस ने बहन और जीजा के बयान दर्ज किए गए हैं। परिवार के अन्य सदस्यों से बातचीत करके सुसाइड करने की वजह पता लगाई जाएगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


Spaka News
Next Post

जम्मू से अगवा की गयी लड़की हिमाचल में बरामद, आरोपी गिरफ्तार,पढ़े पूरी खबर .............

Spaka Newsताजा मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले से रिपोर्ट हुआ है। जहां पुलिस ने जम्मू-कश्मीर से लड़की को अगवा कर भागे आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है।  जम्मू से दस दिन पहले एक युवक द्वारा कथित तौर पर अगवा की गई लड़की को हिमाचल प्रदेश से बरामद कर आरोपी को […]

You May Like