Hariyali Amavasya : हरियाली अमावस्या के दिन करें इस शक्तिशाली मंत्र का जाप, होगी सारी मनोकामनाएं पूरी !

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

जो लोग जीवन में परेशानियों से गुजर रहे हैं उनके लिए यह एक उपाय फायदेमंद साबित हो सकता है।

डेस्क। इस बार 20 जुलाई 2020 को हरियाली अमावस्या है अमावस्या को ‘काली रात’ के नाम से जाना जाता है सावन माह की अमावस्या को श्रावण अमावस्या या हरियाली अमावस्या भी कहा जाता है। उड़ीसा में इसे चितलगी अमावस्या कहा जाता है। सावन माह भगावन शिव का प्रिय महीना है इसलिए हरियाली अमावस्या यानी श्रावण अमावस्या का विशेष महत्व होता है इस तिथि का हिंदू धर्म ग्रंथों में विशेष महत्व बताया गया, इस साल की हरियाली अमावस्या विशेष है क्योकि अमावस्या जिस दिन है, उस दिन सावन का सोमवार भी है सावन कृष्ण पक्ष अमावस्या को हरियाली अमावस्या के नाम से जाना जाता है जो लोग जीवन में परेशानियों से गुजर रहे हैं उनके लिए यह एक उपाय फायदेमंद साबित हो सकता है।

यह उपाय करें
श्रावण अमावस्या या हरियाली अमावस्या के दिन सायंकाल के टाइम हनुमान मंदिर में जाकर चमेली के तेल का दीया जलाये तथा भगवान श्रीरामजी के इस मंत्र का जाप 108 बार जरूर करें इस उपाय से नकारात्मक विचार दूर होकर सकारात्मकता विचार आने लगते है आपके जीवन का काला अंधेरा दूर होकर आपका जीवन प्रकाशमय हो जाएगा आइए जानते है प्रभु श्रीराम का यह पावरफुल मंत्र….

ॐ आपदामपहर्तारम दातारं सर्वसम्पदाम्,
लोकाभिरामं श्री रामं भूयो-भूयो नामाम्यहम!
श्री रामाय रामभद्राय रामचन्द्राय वेधसे,
रघुनाथाय नाथाय सीताया पतये नम:!

श्रावण अमावस्या या हरियाली अमावस्या की रात में किया गया यह उपाय आपकी किस्मत चमका सकता है इसे बहुत शक्तिशाली मंत्र माना गया है तथा यह मंत्र आपके जीवन में उजियारा लेकर आएगा और घर में सुख-शांति के साथ-साथ आपका जीवन खुशियों से भर जाएगा।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Devotional Bhajan by Neena Sharma

Spaka NewsDevotional Bhajan by Neena Sharma Post Views: 2,503 Spaka News
Featured Video Play Icon

You May Like