हिमाचल : कुएं से मिले टिफिन बम: पुलिस ने हिरासत में लिए 2 युवक,बम ब्लास्ट से जुड़े हैं तार

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

ऊना : पंजाब के नंवाशहर जिला में नूरपुरबेदी में बम ब्लास्ट मामले के तार  हिमाचल से जुड़ गए हैं। पंजाब के साथ सटे हिमाचल के ऊना जिले से पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। युवकों की निशानदेही पर सिन्गां स्कूल के समीप पुलिस ने 20 फुट गहरे कुएं से दो निष्क्रिय टिफिन बम भी बरामद किया हैं। पंजाब व हिमाचल की पुलिस इस कार्रवाई को संयुक्त रूप से अंजाम दे रही हैं।इस मामले के सतह पर आते ही पुरे इलाके में खौफ का माहौल पैदा हो गया है।    

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस ने शनिवार सुबह ऊना में अचानक दबिश दी। हरोली उपमंडल के  सिन्गां गांव के रहने वाले दो युवक अमनदीप (25) व सन्नी (35) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा हैं कि इन दोनों युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने कुएं से दो टिफिन बम बरामद किए हैं। पंजाब और हिमाचल पुलिस की टीम कार्रवाई में जुटी हुई हैं। पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया हैं। 

पंजाब पुलिस सहित ऊना के एसपी अर्जित सेन व बनगढ़ बटालियन के कमांडेंट विमुक्त रंजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले में कुछ और लोगों के भी शामिल होने की आशंका है।सुबह पांच बजे से मौके पर पंजाब पुलिस जुटी हुई है। खबर लिखे जाने तक बम को कब्जे में ले लिया गया था जबकि मौके पर कार्रवाई जारी हैं।


Spaka News
Next Post

जगत प्रकाश नड्डा तथा जय राम ठाकुर ने ब्रजेश्वरी माता मन्दिर में शीश नवाया

Spaka Newsकांगड़ा : सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा तथा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज कांगड़ा जिला के प्रसिद्ध शक्तिपीठ ‘श्री ब्रजेश्वरी मन्दिर’ में शीश नवाया तथा पूजा-अर्चना की।विशेष ऑलम्पिक्स भारत की अध्यक्षा एवं जगत प्रकाश नड्डा की धर्मपत्नी मल्लिका नड्डा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, […]

You May Like