हिमाचल: आंगनवाड़ी में शौच करने पर मासूम को एक घंटा धूप में खड़ा रखा…………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी : डीनक पंचायत के डुगराईं आंगनबाड़ी केंद्र में एक बच्ची को एक घंटा धूप में खड़े कर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में परिजनों ने सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग में शिकायत दर्ज करवाई है। परिजनों का कहना है कि बच्ची से शौच हो गया था जिसके कारण उसको धूप में करीब एक घंटा खड़ा रखा गया। 

आरोप हैं कि बच्ची द्वारा शौच करने पर परिजनों को सूचित नहीं किया और सहायिका व कार्यकर्ता ने उस पर फब्तियां भी कसीं। एक घंटे के बाद बच्ची की माता को फोन करके बुलाया गया है और उनके साथ भी बदसलूकी की गई। इसके बाद बच्ची की मां ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी पत्र प्रेषित कर इस प्रणाली में व्यापक सुधार की गुहार लगाई है। महिला ने कहा कि विभाग की स्थानीय सुपरवाइजर का फोन आया और खेद जताते हुए कार्यकर्ताओं के संबंध में कहा कि यह मेरा परिवार है। 

उधर, बाल एवं महिला कल्याण अधिकारी सुंदरनगर शिव सिंह ने कहा कि यह मामला चिंताजनक है और इस संबंध में डिनक के विभाग के सुपरवाइजर से मामले में जांच के लिए कहा गया है। 


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 22 अप्रैल 2022 Aaj Ka Rashifal 22 April 2022: शुक्रवार को इस राशि के लोग ठगी करने वालों से रहें सतर्क, जानें राशिफल

Spaka Newsआज वृष व कर्क राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। मीन व धनु राशि के जातक वाहन चलाने के प्रति लापरवाही न करें तो बेहतर है। पढ़ें आज का राशिफल। यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों […]

You May Like