हिमाचल : पेड़ से लटका मिला कामगार का शव, सुसाइड नोट वरामद , जाने पूरी खबर…….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामले चिंता का विषय बनते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के सोलन जिले स्थित मानपुरा पुलिस थाने के तहत आते हरायपुर से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक शख्स ने कब्रिस्तान के पास कीकर के पेड़ से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

शख्स एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गया है, जिसमें उसने कुछ रुपए अपनी पत्नी को देने की बात कही है। इसके अलावा लिखा है कि वह अपनी मर्जी से इस दुनिया को छोड़ कर जा रहा है। मृतक की पहचान नागेंद्र मंडल (28 वर्षीय) निवासी सैदाबाद गांव, जिला अररिया, बिहार के रूप में की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक हिमाचल में रहकर किशनपुरा में स्थित एक हर्बल कंपनी में काम करता था। वहीं, इस मामले के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

इसके साथ ही पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है। एएसपी नरेंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि मृतक के शरीर पर चोट का निशान नहीं पाया गया।


Spaka News
Next Post

नदी में नहाने गए 12 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत

Spaka News मंडी: चौहारघाटी की ऊहल नदी में एक किशोर डूब गया जिस कारण उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 12 वर्षीय अनु पुत्र लेख राम निवासी जिल्हण के रूप में हुई है। वहीं पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जोगिंद्रनगर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को […]

You May Like