हिमाचल: 22 वर्षीय सेना के जवान की रहस्यमयी मौत , जाने पूरी खबर ……………………………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी जिला के नगर परिषद सुंदरनगर क्षेत्र में शनिवार को एक 22 वर्षीय सेना के जवान की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक जवान एक दिन पहले ही श्रीनगर से छुट्टी पर अपने घर आया था और शनिवार सुबह उसे उसके कमरे में मृत अवस्था में पाया गया। मामले में पुलिस थाना बीबीएमबी कॉलोनी की टीम ने एएसआई नीलम के नेतृत्व में जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी के अनुसार नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड नंबर-11 पुराना बाजार में रहने वाले पोबेंदर चौहान(22) पुत्र तेज सिंह, मकान नंबर 173/ए, पुराना बाजार तहसील सुंदरनगर जिला मंडी भारतीय सेना में श्रीनगर में तैनात थे।

कल ही पोबेंदर छुट्टी पर अपने घर सुंदरनगर पहुंचे थे और सुबह उन्हें कमरे में मृत पाया गया। वहीं, आज सुबह जब युवक के परिजन उसके कमरे में उसे देखने के लिए पहुंचे तो वह मृत अवस्था में पाया गया। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

इसके साथ ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लग पाएगा। मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल: पत्नी के फर्जी साइन कर पति ने लिया 7 लाख लोन, नोटिस ने किया खुलासा, जाने पूरी खबर

Spaka Newsशिमला में पति ने अपनी ही पत्नी से धोखाधड़ी कर डाली। पति ने पत्नी के फर्जी हस्ताक्षर कर उसके नाम से बैंक से लाखों का लोन ले लिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब लोन ना चुकाने पर महिला को बैंक से नोटिस आया। वही , महिला ने अपने […]

You May Like