हिमाचल दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में गिरी प्राइवेट बस , दो की मौत …………………………..

Avatar photo Vivek Sharma
Featured Video Play Icon
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में सुबह सवेरे एक निजी बस के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने के चलते एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि बस सवार अन्य छः लोग गंभीर बताए जा रहे थे। 

वहीं, थोड़ी देर बाद हादसे में गंभीर रुप से घायल बस चालक की मौत होने की खबर सामने आई थी। इसी कड़ी में अब हादसे में घायल एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। इसी के साथ मरने वालों की संख्या तीन पहुंच गई है। जबकि हादसे में घायल अन्य चार लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 

हादसे में जान गंवाने वाले तीन लोगों की पहचान बस चालक 27 वर्षीय अनीश निवासी गांव रुड़ा, 68 वर्षीय लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता निवासी गांव सिरिंगनगर कंडाघाट तथा 30 वर्षीय कुनाल शर्मा निवासी वाकनाघाट के तौर पर हुई है। जबकि घायलों की पहचान 33 वर्षीय संदीप निवासी गांव थाना बडोह, 42 वर्षीय रामा शंकर निवासी बिहार तथा 19 वर्षीय रीना निवासी ममलीघ के रुप में हुई है। 

बता दें कि यह हादसा आज सुबह सवा दस बजे के करीब पेश आया है। जब एके ट्रैवल्स की बस सोलन से चायल की ओर जा रही थी। इस बीच जैसे ही वे रास्ते में साधूपुल के समीप पहुंचे तो बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त बस में सात लोग सवार थे। यह हादसा कितना भयंकर था इस बात का पता बस की हालत को देखकर लगाया जा सकता है। अबतक इस हादसे में कुल तीन लोगों की जान जा चुकी है। जबकि तीन की स्थिति गंभीर है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल: 22 वर्षीय सेना के जवान की रहस्यमयी मौत , जाने पूरी खबर ...................................

Spaka Newsमंडी जिला के नगर परिषद सुंदरनगर क्षेत्र में शनिवार को एक 22 वर्षीय सेना के जवान की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक जवान एक दिन पहले ही श्रीनगर से छुट्टी पर अपने घर आया था और शनिवार सुबह उसे उसके कमरे में मृत अवस्था में पाया […]

You May Like