हिमाचल : जीजा पर चाकू से हमला करने वाला साला गिरफ्तार, जाने पूरी खबर …………………………….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हमीरपुर : जीजा पर चाकू से हमला कर घायल करने वाला साला गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने रविवार के दिन आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके बाद माननीय न्यायालय में आरोपी को पेश किया जाएगा.

घायल व्यक्ति आज भी अपने घर पर उपचाराधीन है. बता दें कि साले ने जीजा के पेट में छुरा घोंप दिया था और बाजुओं पर भी तेजधार हथियार से हमला कर दिया था. हमले में घायल हुए व्यक्ति का मेडिकल करवाया गया था. मामला चार मार्च 2022 का है जब किसी बात को लेकर हमीरपुर जिले के भरनोट क्षेत्र में जीजा और साले की आपस में बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि साले ने जीजा पर जानलेवा हमला कर दिया.

आपको बता दें कि पुलिस ने घायल का मेडिकल भी करवाया है. आरोपों से घिरे व्यक्ति को गिरफ्तार करने की तैयारी पुलिस ने कर रखी थी. बताया जा रहा है कि घर से ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके ऊपर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. वहीं, इस बारे में पुलिस थाना हमीरपुर के प्रभारी निर्मल सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.


Spaka News
Next Post

महगाई : घरेलू LPG सिलेंडर की कीमतों में हुई भारी बढ़ोतरी, महंगा हुआ खाना पकाना.......................

Spaka Newsबिजनेस डेस्क: मंगलवार को सरकार ने लोगों को दोहरा झटका दिया। एक तरफ पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए तो वहीं दूसरी ओर घरेलू रसोई गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) को 50 रुपये महंगा कर दिया। समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार, सूत्रों ने जानकारी दी कि घरेलू रसोई गैस रसोई […]

You May Like