हिमाचल : समारोह में धाम खाने गए बुजुर्ग का मिला शव , जाने पूरा मामला ………………………………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

बिलासपुरः हिमाचल प्रदेश में एक 65 वर्षीय शख्स का शव नाले से बरामद होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स एक समारोह में खाना खाने गया हुआ था। घटना बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं उपमंडल के पुलिस थाना भराड़ी के तहत आते दधोल पंचायत के वार्ड नंबर चार के पास का है। 

मृतक की पहचान ज्ञान चंद पुत्र दीवाना राम निवासी दधोल कलां के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक ज्ञान चंद वाईएस परमार यूनिवर्सिटी नौणी से सेवानिवृत्त हुए थे। इस बीच बीते शनिवार को जब वे खाना खाने के लिए पास में ही आयोजित एक समारोह में गए हुए थे। इस दौरान वह घर ही नहीं लौटे। 

वहीं, जब अगली सुबह मृतक की पत्नी अपने बेटे सहित मायके से वापस लौटीं तो उन्होंने घर में ताला लगा हुआ पाया। इस पर उन्होंने ज्ञान चंद की तलाश शुरु की। इस बीच उन्हें ज्ञान चंद का शव घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर पानी से भरे नाले से बरामद हुआ। 

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले 2019 में ज्ञान चंद के एक बेटे का निधन हो चुका है। 

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की प्रकिया शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। 


Spaka News
Next Post

4 दिन तक मां की लाश के साथ रह रहा था बच्चा, शरीर से बदबू आने पर हुआ खुलासा…..

Spaka Newsतिरुपति में 10 साल का एक बच्चा अपनी मृत मां के शव के साथ 4 दिन से घर पर रह रहा था।महिला के शरीर से जब बदबू आना शुरू हुआ, तब बालक ने अपने रिश्तेदार को फोन कर इसकी जानकारी दी। तिरुपति : तिरुपति में 10 साल का एक बच्चा […]

You May Like