पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे पर ट्रक और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर, युवक की मौके पर मौत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे पर राजा का बाग में शुक्रवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 30 वर्षीय सतीश कुमार निवासी डैन्क्वा के तौर पर हुई है। युवक बिजली बोर्ड में कार्यरत था और सुलयाली क्षेत्र में तैनात था। मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह युवक मोटरसाइकिल लेकर ड्यूटी पर जा रहा था तभी राजा का बाग में ट्रक ने उसको टक्कर मार दी। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी नूरपुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस हादसे में ट्रक कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का उपयोग करें और अनमोल जिंदगियों को खत्म होने से बचाएं।


Spaka News
Next Post

दुखद : रामपुर में दो बच्चे सतलुज नदी में डूबे, तलाशी अभियान जारी…

Spaka Newsशिमला : जिला शिमला के रामपुर में दो बच्चों के सतलुज नदी में डूबने का मामला सामने आया है। एनडीआरएफ की टीम ने इन बच्चों को तलाशने के लिए अभियान चलाया है।जानकारी के अनुसार वीरवार शाम 7:45 बजे खनेरी के पास सतलुज नदी के किनारे खेल रहे 02 लड़के लापता […]

You May Like