ट्रैक्टर ने कुचली स्कूटी सवार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, मौके पर तोड़ा दम

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

काँगड़ा : जिला कांगड़ा में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां स्कूटी सवार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को ट्रैक्टर ने बुरी तरह से कुचल डाला। हादसे में महिला बुरी तरह से लहूलुहान हुई तथा उसने मौके पर ही जान गवा दी। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने इस मामले में ट्रैक्टर चालक बलवीर सिंह निवासी बाई अट्टारियां तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी अनुसार खंड इंदौरा के घोड़न गांव में बतौर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व बीएलओ का अतिरिक्त कार्यभार देख रही गांव भोजपुर की रहने वाली बबिता पत्नी मलकीत सिंह स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी। इसी दौरान घोड़न गांव के पास स्कूटी स्किड हो गई।
जिसके चलते बबिता स्कूटी से गिर गई और अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली का पहिया बबिता के सिर के ऊपर से गुजर गया। जिसके चलते महिला बुरी तरह से लहूलुहान हुई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा इस हादसे में स्कूटी चला रही महिला को हल्की चोटें आई है जिसे अस्पताल में उपचार दिलवाया गया। डीएसपी नूरपुर सुरिन्द्र शर्मा ने पुष्टि की है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रदेश सरकार ने आम जनता, उद्योगों, व्यापारिक तथा कृषक संगठनों से बजट के लिए सुझाव आमंत्रित किए....

Spaka Newsराज्य सरकार ने वर्ष 2022-23 के लिए राज्य बजट तैयार करने की प्रक्रिया आरम्भ कर दी है। बजट को और अधिक लोक केन्द्रित बनाने के उद्देश्य से इसमें समाज के विभिन्न हितधारकों की सहभागिता तथा विचारों का समावेश आवश्यक है। इसलिए सरकार ने आम जनता, उद्योगों, व्यापारिक तथा कृषक […]

You May Like