कार हादसा- माता-पिता के बाद अब 11 वर्षीय घायल बेटी अक्षरा ने भी तोड़ा दम

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी जिले के औट थाना के तहत बांधी पंचायत के शाला गांव में रविवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी के बाद अब घायल बेटी ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। हादसे में 11 वर्षीय अक्षरा घायल हो गई थी जिसे कुल्लू अस्पताल लाया गया जहां से उसे गंभीर अवस्था में आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया जहां उसकी देर रात मौत हो गई। वही माता-पिता के बाद अब बेटी की मौत हो जाने से समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। वही इस हादसे में घायल अन्य दो बच्चों का उपचार कुल्लू अस्पताल में चल रहा है। गौरतलब हो कि रविवार सुबह शाला गांव में एक परिवार की गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। परिवार मंडी की तरफ जा रहा था।
इस हादसे में गीता नंद (32) पुत्र गोपाल और उनकी पत्नी डिंपल कुमारी (30) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल नगवाईं लाया गया, जहां पर दोनों ने दम तोड़ दिया। हादसे में गीता नंद की बेटियां अक्षरा, दीक्षा और बेटा भुवनेश्वर घायल हो गए। इन्हें नागरिक अस्पताल कुल्लू लाया गया, जहां से गंभीर हालत में एक बेटी अक्षरा को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने सुन्नी में गौ सदन का उद्घाटन किया

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज शिमला से वर्चुअल माध्यम से शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के सुन्नी में गौ सदन का उद्घाटन किया। इस गौ सदन का  निर्माण 2.22 करोड रुपये की लागत से किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सड़कों पर घूम रही बेसहारा गायों […]

You May Like