प्रेमिका को मनाने के लिए छत पर चढ़ा वीरू, पुलिस ने युवक को रेस्क्यू किया , पड़े दिल्चसप खबर को

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

  • प्रेमी युवक क्वार्टर की छत पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा
  • पुलिस ने युवक को रेस्क्यू कर लिया

चंबा (चुवाड़ी): जानकारी के अनुसार, चंबा जिले उपमंडल मुख्यालय चुवाड़ी में सोमवार शाम को यह मामला सामने आया था। निजी बीएड कालेज में नूरपुर के रहने वाला प्रशिक्षु क्वार्टर की छत पर चढ़ गया। फिल्म शोले में बसंती के लिए टंकी पर चढ़ने वाले वीरू का सीन तो आपने फिल्म में कई बार देखा होगा, लेकिन हिमाचल में भी एक ऐसा ही वीरू अपनी बसंती के लिए घर की छत पर चढ़ बैठा और छलांग लगाने की धमकी देने लगा। मामला चंबा जिला के चुवाड़ी से सामने आया है। लोगों ने उसे समझाने-बुझाने की कोशिश की तो वह नहीं माना तो पुलिस थाना चुवाड़ी को सूचित किया गया। कुठेड़ क्षेत्र में हुए इस मामले में मौके पर जुटी पुलिस युवक को समझाने में लगी रही, लेकिन युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं था। मामला प्रेम-प्रसंग का है तथा युवती भी बीएड प्रशिक्षु और भरमौर क्षेत्र की बताई जा रही है। इस बीच युवक की बात भी फोन के जरिये परिजनों से करवाई गई, लेकिन वह नहीं माना। बाद में पुलिस ने एम्बुलेंस को भी बुलाया गया था।

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी विशाल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने युवक को रेस्क्यू कर लिया था। उन्होंने बताया कि काफी समझाने के बाद युवक माना है और उसका मेडिकल करवाया गया है। हालांकि, युवक की मानसिक हालक की भी जांच की जा रही है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पालमपुर आगमन पर मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया गया

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का आज कांगड़ा जिला के पालमपुर आगमन पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना का चैधरी सरवन कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर हैलीपैड पहुंचने पर विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह, वन मंत्री राकेश पठानिया, जिला कांगड़ा […]

You May Like