हिमाचल : कॉलेज छात्रा ने एक युवक पर छेड़खानी और मारपीट करने का मामला दर्ज ,जानिए क्या है पूरा मामला

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित थाना बरमाणा में एक कॉलेज छात्रा ने एक युवक पर छेड़खानी और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। युवती द्वारा पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया गया है कि जब उसने युवक को छेड़खानी करने से रोका तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। 
इस मारपीट में युवती की कोहनी और आंखों में चोटें आई हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक कॉलेज की छात्रा है। युवती के अनुसार एक युवक उसे पिछले काफी दिनों से भद्दे-भद्दे कमैंट कर तंग कर रहा था तथा आते-जाते समय उसका पीछा कर रहा था। आरोपी को कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माना। 
युवती की मानें तो जब बीते दिन वह कॉलेज में मौजूद थी, तो आरोपी युवक ने उसके द्वारा पहने गए कपड़ों को लेकर अभद्र कमेंट किया। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उक्त युवक ने उसके साथ मारपीट की। अब युवती ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 
वहीं, पुलिस ने युवती द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के विरुद्ध थाना बरमाणा में भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323 व 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल हाईकोर्ट का फैसला: अब बीएड करने वाले भी बनेंगे JBT, सरकार को संशोधन का आदेश

Spaka Newsशिमला : प्रदेश हाईकोर्ट ने बीएड पात्रता रखने वाले उम्मीदवारों को जेबीटी भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए हरी झंडी दे दी है। हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने आज एक बड़ा फैसला सुनाते हुए स्पष्ट किया है कि शिक्षकों की भर्ती के लिए राष्ट्रीय शिक्षक शिक्षा परिषद (एनसीटीई) द्वारा […]

You May Like