शराब पार्टी के दौरान झाड़ियों से निकला सांप, भूनकर खा गया अतरसिंह, 12 घण्टे तक पड़ा रहा बेहोश…

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

राजस्थान : दरअसल, हुआ यह कि राजस्थान के धौलपुर जिले के कौलारी पुलिस थाना इलाके के गांव कनासिल में अतरसिंह कुशवाह, जोगिंदर और शिवराज बुधवार देर शाम को गांव में पीपरी पुरा नहर किनारे बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। इस दौरान झाड़ियों से निकलकर एक सांप उनके पास आ गया, जिसे अतर सिंह ने पकड़ लिया और उसका मुंह व पूंछ काट दी और फिर उसे आग में भून ​डाला। भूने हुए सांप को अतरसिंह खा गया।

यहां तक तो सब कुछ ठीक था, मगर सांप खाने के बाद अतरसिंह की तबीयत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गया। परिजनों को जब इस बात का पता चला तो वे उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। यहां उपचार किया। करीब 12 घंटे बाद अतर सिंह को होश आया। पूरे गांव में दोस्तों की शराब पार्टी और अतरसिंह द्वारा सांप भूनकर खाने की चर्चा रही। वन्यजीव विशेषज्ञों की मानें तो सांप जहरीला जानवर है। इसके सेवन में जरा सी लापरवाही भी जान पर भारी पड़ सकती है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दर्दनाक हादसा: NH पर हादसा, तेज रफ्तार बस की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत.........

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ़्तार बस स्कूटी सवार महिला को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।बता दें कि घटना शुक्रवार सुबह करीबन 8.15 बजे की है। […]

You May Like