KBC में अमिताभ बच्चन के साथ शिमला (कोटखाई) के अरुणोदय ने डाली नाटी,बिग-बी भी हुए कायल

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

KBC में एक और हिमाचली की एंट्री हुई है। यह एंट्री इसलिए खास है क्योंकि इस बार महज 9 साल का बालक केबीसी की हॉट सीट पर बैठा नजर आएगा। इतना ही नहीं बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ वह नाटी डालते हुए भी नजर आएगा।
राजधानी शिमला के कोटखाई के रहने वाले अरुणोदय केबीसी की हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा। शिमला की चाइल्ड डेवलेपमेंट प्रोजेक्ट ऑफिसर (सीडीपीओ) ममता पॉल शर्मा के बेटे अरुणोदय के इस शूट का 25 और 29 नवंबर को टेलीकास्ट होगा। 
दरअसल बुधवार को अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर केबीसी के सेट की तस्वीरें शेयर की। जिसमें शिमला का अरुणोदय अमिताभ बच्चन के साथ नाटी डालता नजर आया। अमिताभ बच्चन द्वारा डाली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इसके बाद पूरे प्रदेश में खुशी की लहर दौड़ गई है। 


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM ने डलहौजी में राजकीय महाविद्यालय खोलने की घोषणा की...........

Spaka Newsक्षेत्र में 103 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज चलो चंबा अभियान के अंतर्गत आयोजित दि हिमालयन घोरल 9वीं राष्ट्रीय ड्रैगन बोट रेस प्रतियोगिता के समापन अवसर पर प्रसिद्ध जल क्रीड़ा स्थल तलेरू में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए […]

You May Like