हिमाचल में होगी GADAR-2 की शूटिंग, हैरिटेज गांव गरली परागपुर आएंगे सन्नी देयोल

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

 हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के हैरिटेज गांव परागपुर गरली में सन्नी देयोल की मूवी गदर-2 की शूटिंग होगी।

यह जानकारी हिमाचल (Himachal Pradesh) के उद्योग मंत्री ने दी है. नेशनल प्रेस डे पर उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि धरोहर गांव गरली-परागपुर में फ़िल्म सिटी बनाने पर सरकार विचार कर रही है.

गदर-2 (Gadar-2 Movie)फ़िल्म की शूटिंग के लिए डायरेक्टर रैकी कर गए हैं और एक्टर सन्नी देओल परागपुर शूटिंग के लिए आएंगे. उन्होंने कहा कि मैं फ़िल्म गदर-2 की टीम को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि सरकार उनका सहयोग करेगी.

पत्रकारों को प्रैस-डे की बधाई देते हुए कहा कि जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाने में पत्रकारों का अहम रोल है. बिक्रम ठाकुर ने कहा कि पत्रकार समाज के निर्माण में सबसे ज्यादा रोल रहता है. उद्योग एवं परिवहन मंत्री आज अपनी गृह विधानसभा क्षेत्र के कोई गांव पहुंचे थे. यहां बिक्रम ठाकुर ने लगभग 1.37 करोड़ रुपये की लागत से बनी सड़क का उद्घाटन किया और बस भी चलाई. ब्लॉक परागपुर की अमरोह पंचायत के कोई गांव जाने के लिए पहले एक पगडंडी थी. अब पक्की सड़क से कोई गांव पहुंचना आसान हो गया है.
साभार: News 18, सोशल मीडिया।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचलः कोर्ट ले जाते समय पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ हत्या का आरोपी.........

Spaka Newsहत्या के आरोप में हिरासत में चल रहा विचाराधीन कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। अभियुक्त ने फरार होने के फिल्मी स्टाइल अपनाया। पुलिस अब उसकी धड़पक्कड़ के लिए जंगलों सहित पूरे शहर की खाक छान रही है। आरोपी की पहचान नेपाली मूल के ढाडी राम (35) […]

You May Like