Himachal: पिता और बेटियां नशे का कारोबार करते गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कांगड़ा: जानकारी के अनुसार, मामला कांगड़ा जिला अंतर्गत नूरपुर के गांव छन्नी बेल्ली का है। जिला नारकोटिक्स सैल की टीम ने छन्नी बेल्ली गांव में तीन बेटियों सहित उनके पिता से 11 ग्राम चिट्टा व 51,600 रुपए की नकदी बरामद कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी की पहचान अश्वनी कुमार उर्फ दारा तथा उसकी 3 बेटियां पूजा पत्नी रमन कुमार, रज्जी व काजल पत्नी कुलदीप कुमार के तौर पर हुई है। दो बेटियां शादीशुदा हैं जबकि एक कुवांरी है। जिला नारकोटिक्स सैल के प्रभारी हामीद मोहम्मद को गुप्त सूचना मिली कि गांव छन्नी बेल्ली का अश्वनी कुमार उर्फ  दारा अपने घर पर नशे के अवैध कारोबार को अंजाम दे रहा है। सूचना मिलने पर प्रभारी हामीद मोहम्मद ने टीम सहित आरोपी अश्वनी कुमार के घर दबिश दी व  तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान 11 ग्राम चिट्टा और करीब 51 हजार 600 रुपए की नकदी बरामद हुई।

डीएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।डीएसपी ने बताया कि आरोपी और उसकी बेटियों के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।आरोपी परिवार घर पर नशे के अवैध कारोबार को अंजाम देता आ रहा था जिस पर पुलिस ने नजर बनाए रखी थी। नशे की खेप सहित पूरे परिवार को हिरासत में लिया गया है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला पुलिस ने 26 साल के न्यू शिमला निवासी को 42.74 ग्राम चिट्टे समेत किया गिरफ्तार

Spaka Newsशिमला पुलिस नशा और नशे के कारोबार करने वालों के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है। ताज़ा मामला शिमला पुलिस ने चक्कर बैरियर पर न्यू शिमला निवासी 26 वर्षीय व्यक्ति नामक मोती शर्मा से 42.74 ग्राम हेरोइन/चिट्टा बरामद किया है और एन डी/पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया […]

You May Like