तेज रफ्तार बाइक ने 10 साल के मासूम को कुचला, मौत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के देहरादून-पांवटा साहिब-चंडीगढ़ हाईवे  पर एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसने एक परिवार को गहरे दुख में डाल दिया। पांवटा साहिब तहसील के कोलर गांव में एक तेज रफ्तार बाइक ने 10 साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक बाइक ने बच्चे को इतनी स्पीड से हिट किया कि वो बुरी तरह जख्मी हो गया।मृतक बच्चे की पहचान 10 वर्षीय निहाल सिंह पुत्र तेज वीर सिंह निवासी कोलर तहसील पांवटा साहिब के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब बच्चा सड़क के किनारे मौजूद था। अचानक तेज रफ्तार में आई बाइक ने उसे टक्कर मार दी और बाइकर मौके से फरार हो गया। घायल हालत में बच्चे को तुरंत मेडिकल कॉलेज, नाहन ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना ने मासूम बच्चे की मौत ने उसके परिवार को गहरे जख्म दिए हैं। पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज कर लिया है और बाइक चालक की तलाश बड़े स्तर पर शुरू कर दी गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेश रोल्टा ने हादसे की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया था और पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसकी पहचान और तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने आसपास के इलाकों में बाइक की पहचान के लिए व्यापक जांच शुरू कर दी है।इस दर्दनाक हादसे ने लोगों को फिर से सड़क सुरक्षा और तेज रफ्तार वाहनों के खतरों पर सोचने को मजबूर कर दिया है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से अपील की है कि ऐसे हादसों को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों और मासूम जानें सुरक्षित रहें।


Spaka News
Next Post

कांगड़ा : नगरोटा बगवां के ठानपुरी में देर रात HRTC बस ओर बाइक की टक्कर, 3 लोगों की मौत...

Spaka Newsनगरोटा बगवां में एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। गुरुवार देर रात ठानपुरी के पास हुए हादसे में एचआरटीसी बस के साथ एक बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार दंपति सहित तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि […]

You May Like