शिमला : नेपाली दंपती ने 3 लोगों को दिया जहर, सोने के आभूषण लेकर फरार…

Avatar photo Vivek Sharma
Bottles with potions. Poison. Hand drawn illustration converted to vector.
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के जुब्बल में नेपाली दंपत्ति बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है। उनकी इस हरकत से केयरटेकर और परिवार की दो महिलाएं बेहोश हो गए। इसके बाद नेपाली दंपति ने घर में रखे सोने के आभूषण व अन्य कीमती सामान चुराया और फरार हो गए। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस फरार नेपाली दंपति की तलाश में छापेमारी कर रही है। यह घटना शिमला जिला के जुब्बल थाना क्षेत्र के चीबा गांव में सामने आई।  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बेहोश हुए तीन व्यक्तियों का रोहड़ू अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टतया पाया गया है कि नेपाली दंपति ने चोरी के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद वे फरार हो गए। शिकायतकर्ता युवती ने रात को खाना नहीं खाया। इसलिए उसे कुछ नहीं हुआ।

आरोपी नेपाली दंपति को पीड़ित परिवार ने वारदात से चार दिन पहले ही बगीचे में काम करने के लिए रखा था। पीड़ित परिवार की कुमारी मारिशा ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां ऊषा छाजटा और दादी रेशमा छाजटा के साथ चिवा गांव में रहती हैं। उन्होंने चीबा में अपने सेब बगीचे की देखरेख के लिए अंकेश को केयरटेकर के तौर पर रखा था। उन्होंने शिकायत में कहा है कि चार दिन पहले कृष्णा और ईशा नामक एक नेपाली दंपत्ति उनके घर आए और उन्होंने बगीचे में काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने नेपाली दंपति को बगीचे में काम पर रख लिया। नेपाली कृष्णा केयरटेकर अंकेश के साथ सेब के बगीचे में काम करता था और उसकी पत्नी ईशा रसोई में उनकी मां के काम में हाथ बंटाती थी।


Spaka News
Next Post

तेज रफ्तार बाइक ने 10 साल के मासूम को कुचला, मौत

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश के देहरादून-पांवटा साहिब-चंडीगढ़ हाईवे  पर एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसने एक परिवार को गहरे दुख में डाल दिया। पांवटा साहिब तहसील के कोलर गांव में एक तेज रफ्तार बाइक ने 10 साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक बाइक […]

You May Like