दुःखद : आसमानी बिजली गिरने से 35 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

सिरमौर जिले के उपमंडल राजगढ़ की ग्राम पंचायत दीदग के सनियों गांव में आसमानी बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा आज सुबह उस समय पेश आया जब नरेन्द्र कुमार की पत्नी पदमा देवी (35) अपने घर में लस्सी बनाने वाली मशीन को निकाल रही थी। उसी समय आसमानी बिजली गिरी और जोर का धमाका हुआ। धमाके से पदमा बेहोश हो गई। गांव वाले उसे नागरिक अस्पताल राजगढ़ ले गए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पदमा देवी अपने पीछे एक बेटा व एक बेटी छोड़ गई है। बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि बेटा जमा दो कक्षा में पढ़ रहा है।

तहसीलदार उमेश शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है तथा प्रशासन की ओर से फौरी सहायता रूप में 25 हजार की राशि मृतका के परिजनों को सौंप दी है। इसके अतिरिक्त राहत प्रकरण बनाने के बाद उचित सहायता प्रदान की जाएगी।


Spaka News
Next Post

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के झाड़माजरी के एक घर में जोरदार धमाके के साथ फटा फ्रिज, तीन लोग घायल

Spaka Newsसोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के झाड़माजरी स्थित एक घर का फ्रिज जोरदार धमाके के साथ फट गया। घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें बद्दी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। फ्रिज में धमाके के कारणों का खुलासा नहीं […]

You May Like