हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड की निदेशक मंडल की बैठक आयोजित

Avatar photo Spaka News
Spaka News

हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष नरदेव सिंह कंवर ने सोमवार को शिमला में 45वीं निदेशक मंडल की बैठक की अध्यक्षता की।
नरदेव सिंह कंवर ने कहा कि जरूरतमंद और योग्य निर्माण श्रमिकों तक बोर्ड द्वारा संचालित विभिन्न सामाजिक कल्याण योजनाओं की वित्तीय सहायता प्रदान करना बोर्ड की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि बोर्ड श्रमिकों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और उनके उत्थान के लिए विभिन्न योजनाओं का सफलतापूर्वक कार्यान्वयन सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने जिला टीमों को बोर्ड के लाभार्थियों को हर संभव सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से कामकाज में सुधार के लिए ट्रेड यूनियनों के साथ मिलकर काम करने के निर्देश दिए।

बैठक के दौरान निर्माण श्रमिकों के कल्याण के लंबित महत्वपूर्ण मामलों पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई।
इससे पूर्व, बोर्ड के सचिव एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजीव कुमार ने सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया।
निदेशक ने गैर सरकारी सदस्यों के सहयोग और बैठक के दौरान बहुमूल्य सुझावों के लिए आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर बोर्ड के उप श्रम आयुक्त मनीष करोल, हिमाचल प्रदेश सरकार के उप सचिव श्रम एवं रोजगार अमर सिंह तथा सहायक नियंत्रक वित्त एवं लेखा नरेश चौहान, गैर सरकारी सदस्यों में रविंदर सिंह रवि, भूपेन्द्र सिंह अत्री, जगदीश भारद्वाज, प्रेम ठाकुर और हेमा तंवर उपस्थित थे।


Spaka News
Next Post

मेधावी छात्र सम्मान समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री, 222 विद्यार्थियों को किया सम्मानित

Spaka Newsदृढ़ इच्छाशक्ति और मेहनत से कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहींः मुख्यमंत्रीमेधावी छात्र सम्मान समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री, 222 विद्यार्थियों को किया सम्मानितऐच्छिक निधि से 25-25 हजार रुपए देने की घोषणा कीमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आज यहां आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के ‘मेधावी छात्र […]

You May Like