राज्यपाल ने मेधावी विद्यार्थियों को ‘शाइनिंग स्टार अवार्ड’ प्रदान किए

Avatar photo Spaka News
Spaka News

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने आज शिमला के ऐतिहासिक गेयटी थियेटर में इंगलिश डिजिटल न्यूज चैनल ‘द न्यूज रडार’ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मेधावियों को ‘शाइनिंग स्टार अवार्ड’ से सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि 12वीं कक्षा तक विद्यार्थियों की मजबूत नींव उनके व्यक्तित्व निर्माण और समग्र विकास में सहायक सिद्ध होती है। रचनात्मक विधाओं से विद्यार्थियों को नशे से दूर रख कर उनकी ऊर्जा का उपयोग सकारात्मक दिशा में किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को ऐसी शिक्षा दी जानी चाहिए, जिससे उनमें परिवार, समाज और देश के प्रति आदर्श मूल्य विकसित हो सके। इस अवसर पर उन्होंने शिमला जिला के 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

श्री शुक्ल ने कहा कि मेधावी विद्यार्थी अपनी प्रतिभा, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और उत्कृष्टता के बल पर इस मुकाम तक पहुंचे हैं। उन्होंने विद्यार्थियों से इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और भविष्य में सफलता की ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रेरित किया। इस आयोजन के लिए उन्होंने डिजिटल न्यूज चैनल के प्रबंधन को बधाई दी।

इससे पूर्व, इंगलिश डिजिटल न्यूज चैनल ‘द न्यूज रडार’ के राजनीतिक संपादक गोपाल पुरी ने राज्यपाल का स्वागत किया।
इस अवसर पर कार्यकारी संपादक सुनील चड्ढा ने राज्यपाल को सम्मानित भी किया।


Spaka News
Next Post

समस्याओं का समाधान करने के बजाय हिमकेयर बंद करना हल नहीं : जयराम ठाकुर

Spaka Newsआपदा प्रभावितों को मिले राहत पैकेज के तहत मिले सहायता : जयराम ठाकुरसमस्याओं का समाधान करने के बजाय हिमकेयर बंद करना हल नहींइलाज रोकने के बजाय घोटाला करने वालों पर कार्रवाई करे सरकारब्यास नदी की का चैनलाईजेशन के नाम पर हुई लूट तो क्यों ख़ामोश रही सरकारशिमला: शिमला में मीडिया […]

You May Like