भवन और अन्य निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई

Avatar photo Spaka News
Spaka News

भवन और अन्य निर्माण श्रमिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष नरदेव सिंह कंवर की अध्यक्षता में आज यहां बोर्ड की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें विभिन्न ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।
बैठक के दौरान बोर्ड के लाभार्थियों के पंजीकरण, नवीनीकरण, दावों की प्रक्रिया और अन्य लंबित मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।
नरदेव सिंह कंवर ने सभी ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगांे को हल करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करंेगे जिसका आरंभ 22 जुलाई, 2024 से किन्नौर और लाहौल स्पिति ज़िलों से होगा।
बोर्ड के सचिव-कम-चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर राजीव कुमार और सहायक नियंत्रक नरेश चौहान, एचपीएआईटीयूसी के अध्यक्ष जगदीश चंद्र भारद्वाज, एचपी बिल्डिंग रोड और अन्य निर्माण श्रमिक संघ, सीटू के महासचिव भूपेंद्र सिंह, भारतीय मजदूर संघ की हेमा तंवर, निर्माण श्रमिक संघ के महासचिव रूप सिंह ठाकुर, प्रेम लता, जिला बीएमएस संघ एमएनआरईजीए श्रमिकों के अध्यक्ष तिलक राज शर्मा, आईएनटीयूसी के स्थानीय सलाहकार दमादोर दास, आईएनटीयूसी जिला बिलासपुर के महासचिव रमेश कुमार, श्रमिक कल्याण बोर्ड के राजेंद्र जोगी, भारतीय मजदूर संघ के सुरेंद्र ठाकुर, निर्माण और निर्माण मजदूर संघ के कार्यकारी अध्यक्ष जगतार सिंह बैंस और हिमाचल प्रदेश निर्माण और अन्य निर्माण श्रमिक संघ की महासचिव श्रीमती सरोज लता ठाकुर बैठक में उपस्थित थे।


Spaka News
Next Post

लंबित परीक्षा के परिणाम घोषित करने पर सुक्खू सरकार ख़ामोश क्यों: जयराम ठाकुर

Spaka Newsपूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुरलंबित परीक्षा के परिणाम घोषित करने पर सुक्खू सरकार ख़ामोश क्यों: जयराम ठाकुरनई भर्तियां निकालने में अपने चहेतों को एडजस्ट करने जितनी तत्परता दिखाए सरकारवेटनरी फार्मासिस्ट्स की नियुक्ति की नॉटिफ़िकेशन सरकार ने क्यों की रद्दशिमला: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शिमला से जारी […]

You May Like