गाय से टकराने के बाद बाइक से टकराई कार, 1 महिला की मौत… 2 जख्मी

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

ऊना जिले में गगरेट के तहत मवा कहोलां में कार व बाइक की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई, जबकि महिला के पति समेत दो जख्मी हुए हैं।मृतक की पहचान वंदना पत्नी विक्रम निवासी ढोहवाल, जिला होशियारपुर, पंजाब के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह विक्रम अपनी पत्नी वंदना के साथ बाइक पर सवार होकर दौलतपुर से गगरेट की ओर जा रहा था। मवा कोहलां में अचानक सडक़ पर बेसहारा गाय आ गई। इसी दौरान सामने से आ रही एक कार बेसहारा गाय से टकराने के बाद बाइक से जा टकराई।

हादसे में जहां वंदना की मौत हो गई, तो वहीं गाय ने भी कुछ समय बाद दम तोड़ दिया।हादसे में घायल बाइक चालक विक्रम व कार चालक रजत निवासी दौलतपुर जख्मी हुए हैं। जिन्हें स्थानीय सामुदायिक केंद्र में दाखिल करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत उन्हें ऊना रैफर कर दिया गया।

ऊना अस्पताल से विक्रम को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। मामले की पुष्टि एसपी राकेश सिंह ने की है।


Spaka News
Next Post

भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण द्वारा आधार पर कार्यशाला आयोजित

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश 0-5 वर्ष आयु वर्ग के आधार नामांकन में देश में पहले स्थान पर भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) के क्षेत्रीय कार्यालय चंडीगढ़ द्वारा आज यहां हिमाचल प्रदेश में आधार (एएडीएचएएआर) और इससे जुड़े विभिन्न विषयों पर विस्तृत चर्चा के लिए कार्यशाला का आयोजन किया। कार्यशाला का शुभारंभ […]

You May Like