नशे की लत ऐसी कि अपने ही घर में डाल दिया डाका,18 लाख के गहनों सहित युवक गिरफ्तार..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

नशे का आदी व्यक्ति अपनों को लूटने से भी पीछे नहीं हटता। इसका एक ताजा उदाहरण ,मंडी जिला के बल्ह से देखने को मिला। मंडी जिला के तहत बल्ह थाना के अंतर्गत आने वाले पल्याणी गांव में हुई चोरी के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस चोरी को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि उसी घर का बेटा निकला है जाेकि नशे का आदी है। पुलिस ने युवक से आभूषणों की बरामदगी भी कर ली है, जिन्हें उसने मकान के एक कमरे में बक्से में छुपा रखा था।  कुछ दिन पहले बल्ह के पल्याणी गांव की ईशा पुत्री गुलाब सिंह ने पुलिस थाना बल्ह में लगभग 18 लाख रुपए के गहने चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। ईशा ने पुलिस को बताया था उसके ताया की कुछ दिन पहले मृत्यु हुई थी, जिस कारण सभी लोग उन्हीं के घर पर थे। इसी बीच दिन के समय किसी ने घर से गहनों को चुरा लिया।

मामले को लेकर पुलिस ने गहनता से छानबीन करते हुए पाया के घर का ही एक युवक नशेड़ी है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने आभूषणों की चोरी करने की बात कबूल कर ली। युवक शशि 27 वर्षीय है जोकि नशे का आदी है। थाना प्रभारी बल्ह पुरुषोत्तम धीमान ने बताया कि चोरी में संलिप्त युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर आभूषणों की बरामदगी कर ली है। आरापी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता 331 (3) 305 के तहत मामला दर्ज  कर लिया है। उधर, चोरी के आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 14 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Spaka News
Next Post

IAS आशुतोष गर्ग होगें स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के निजी सचिव

Spaka NewsIAS आशुतोष गर्ग स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के निजी सचिव होंगे। केंद्रीय कार्मिक विभाग ने इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी है। अबवह 5 साल तक दिल्ली में सेवाएं देंगे। गर्ग इससे पहले डीसी कुल्लू रह चुके हैं। पिछले साल लोकसभा चुनाव से पहले उनका कुल्लू से तबादला हुआ […]

You May Like