बाइक और ट्रक की जोरदार टक्कर, युवक की मौके पर मौत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी जिले के बग्गी स्थित एक निजी कॉलेज के समीप सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।मृतक की पहचान इंद्रजीत कुमार (32) पुत्र दूनी चंद निवासी घनयाड़ी (गोहर) के रूप में हुई है, जो पंजाब नेशनल बैंक सुंदरनगर के पुराना बाजार शाखा में कार्यरत थे।जानकारी के अनुसार, इंद्रजीत कुमार अपने घर से ड्यूटी पर जा रहे थे। जैसे ही वह बग्गी से आगे एक निजी कॉलेज के समीप पहुंचे, उनकी बाइक की एक ट्रक के साथ जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इंद्रजीत कुमार ट्रक के पिछले टायर के नीचे जा घुसे और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई।इस घटना की खबर सुनते ही घनयाड़ी गांव में मातम छा गया। सूचना मिलते ही धनोटु पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

डीएसपी सुंदरनगर भरत भूषण ने पुष्टि की कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।


Spaka News
Next Post

IGMC में उपचार करने आई महिला के पर्स से नकदी उड़ा ले गया व्यक्ति , देखें CCTV का वीडियो..

Spaka Newsशिमला-08 जुलाई. प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल IGMC में में एक महिला का बैग चोरी होने का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति किसी महिला का बैग लेकर आया और एक कोना देखकर बैग में रखे पर्स से नकदी निकाल ली। आरोपी बैग को फेंककर मौके […]
Featured Video Play Icon

You May Like