शिमला सचिवालय में क्लर्क और चपरासी पद पर पालमपुर के पारस और अजय जाली हस्ताक्षर करके हासिल की क्लर्क-चपरासी की नौकरी, जाने सारा मामला

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश सचिवालय में क्लर्क और चपरासी की नौकरी के लिए दो लोगों द्वारा फर्जी हस्ताक्षर कर नियुक्ति पत्र देने का मामला सामने आया है। सचिवालय के उपसचिव ने इस मामले की शिकायत छोटा शिमला पुलिस थाने में करवाई है। सचिवालय के उपसचिव ने पुलिस को दी है। शिकायत में दो लोगों पर क्लर्क और चपरासी की नौकरी के लिए जाली हस्ताक्षर करने करके नियुक्ति पत्र पेश पेश का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस ने सचिवालय के उप सचिव की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना छोटा शिमला में हिमाचल प्रदेश सचिवालय के उपसचिव मनजीत बंसल ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पारस पुत्र स्वर्गीय चंद्र मोहन ने चपरासी पद और अजय पुत्र कश्मीर सिंह निवासी पालमपुर कांगड़ा ने क्लर्क पद पर नौकरी हासिल करने के लिए जाली हस्ताक्षर करके नियुक्ति पत्र पेश किए हैं और नौकरी पाने की कोशिश की। उधर, एएसपी नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने सचिवालय के उपसचिव की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ 419, 465, 468, 471 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Spaka News
Next Post

शिमला:-ओबेरॉय ग्रुप के को झटका, सर्वोच्च न्यायालय ने भी शिमला के वाइल्ड फ्लावर हॉल को हिमाचल सरकार को सौंपने के आदेश को रखा बरकरार.

Spaka Newsशिमला:- हिमाचल सरकार को वाइल्ड फ्लावर हॉल सम्पति पर बड़ी राहत मिली है, जबकि ओबेरॉय ग्रुप के फ्लैगशिप को झटका लगा है. सर्वोच्च न्यायालय ने भी शिमला के वाइल्ड फ्लावर हॉल को हिमाचल सरकार को सौंपने के आदेश को  बरकरार रखा है. ओबेरॉय ग्रुप  को एक साल में सम्पति […]

You May Like