नशे की लत ने युवक को बना दिया चोर, दिया 19 लाख की चोरियों को अंजाम

Avatar photo Spaka News
Spaka News

राजधानी शिमला के संजौली क्षेत्र  से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। चिट्टे की लत ने एक 21 साल के युवक को चोर बना दिया। दरसल संजौली में पिछले कुछ समय से लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही थी जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की और एक युवक को गिरफ्तार किया। जब इस आरोपित से पूछताछ की गई तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। संजौली इलाके में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपित आयूष की उम्र महज 21 साल है। वह शिमला जिला के सेब बाहुल क्षेत्र कोटखाई के टाऊ क्षेत्र का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने संजौली क्षेत्र में चार से पांच माह के भीतर सात चोरियां की थीं। 

सातों चोरियों में गहने व नकदी चुराई थी। करीब 19 लाख रुपये की कीमत के गहने ही हैं जो उसने चुराए हैं। सभी गहने उसने संजौली में एक ज्वेलर को बेचे हैं। इसमें नौ लाख के गहनों की रिकवरी हो चुकी है। आरोपित चिट्टे का सेवन करता है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह नशे के लिए चोरी करता था। पहली चोरी भी उसने नशे के लिए ही की थी। पुलिस ने आरोपित को सीसीटीवी कैमरे की मदद से दबोचा। पुलिस को शक हुआ कि यह गहने किसी ज्वेलर को बेचता था। शहर में कई बड़े ज्वेलरों से पूछताछ की गई। इसके बाद संजौली में ज्वेलरों की दुकानों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखा गया। ज्वेलर से हुई पूछताछ में उसने बताया कि युवक कई बार यहां पर गहने बेच चुका है।


Spaka News
Next Post

HRTC के चालक को सोनीपत में डंडों व लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा, बस भी तोड़ी

Spaka Newsहिमाचल पथ परिवहन निगम सुंदरनगर की जंजैहली-दिल्ली बस पर शनिवार को सोनीपत के समीप भालगढ़ में कुछ युवकों ने हमला कर दिया। हमलावर दिल्ली नंबर की एक कार में सवार होकर आए और उन्होंने बस के आगे कार लगा दी तथा बस पर हमला कर पहले बस के शीशे […]

You May Like