महिला SDM व कानूनगो से बदसलूकी का मामला , विधायक विनोद पर एफआईआर दर्ज……….

Avatar photo Spaka News
Spaka News

आखिरकार, हिमाचल की नाचन विधानसभा के भाजपा विधायक विनोद कुमार व बल्ह प्रशासन के बीच मुआवजा राशि को लेकर छिड़ी जंग पुलिस के दरबार पहुंच गई है। घटना में कानूनगो संघ द्वारा “विधायक” से सार्वजनिक माफी मांगने की मांग की गई थी। लेकिन विधायक ने रुचि नहीं दिखाई। इसके बाद कार्यालय कानूनगो दीनानाथ शर्मा की शिकायत के पर पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस थाना बल्ह को दी शिकायत में संयुक्त पटवारी एवं कानूनगो महासंघ के अध्यक्ष दीनानाथ शर्मा ने कहा है कि गुरुवार को नाचन विधायक विनोद कुमार और अन्य लोगों ने तहसील कार्यालय में आकर उनके साथ ड्यूटी के समय अभद्र व्यवहार किया। इसी दौरान कार्यालय के मेज पर रखी फाइलों व अन्य कागजातों को उठा कर फेंक दिया।

शिकायतकर्ता के अनुसार विधायक ने जबरन उन्हें अपनी गाड़ी में डालकर उपमंडल अधिकारी कार्यालय बल्ह ले गए। इस दौरान गाड़ी में बैठकर उन्हें जान का खतरा भी महसूस हो रहा था। उन्होंने बताया कि विधायक विनोद कुमार ने सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। साथ ही तहसील कार्यालय की गरिमा को ठेस पहुंचाने का कार्य  किया। विधायक   के व्यवहार से उनके आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची है। इस पर पुलिस थाना बल्ह में विधायक विनोद कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 353,189 और 186 आईपीसी (IPC) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर विधायक विनोद कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि मामले की आगामी जांच की जा रही है। मामला दर्ज होने के बाद विधायक विनोद कुमार ने कहा कि वह जनता के हित को लेकर फांसी के फंदे के लिए भी तैयार हैं। लेकिन जनता को हक दिलाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष जनता की आवाज होती है। प्रदेश सरकार द्वारा इसे दबाया नहीं जा सकता है।


Spaka News
Next Post

समरहिल मलबे से छठे दिन निकाला प्रो PL शर्मा के बेटे ईश का शव.

Spaka Newsशिमला:- समरहिल मलबे से एक ओर शव निकाला गया है. अभी तक मलबे से 17 शव निकल चुके हैं , 6ठे दिन शिव बाबड़ी नाले से प्रो पीएल शर्मा के बेटे ईश का शव मिला है. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. Spaka News

You May Like