शिमला के कोटखाई में चार साल की मासूम भतीजी के साथ रेप के बाद गला घोंट कर हत्या, आरोपी चाचा गिरफ्तार.

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला:- कोटखाई से रिश्तों को तार तार करने के साथ दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहाँ चाचा ने चार साल की मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. घर से कुछ दूरी पर घास में बच्ची का शव पड़ा मिला। पुलिस ने कातिल को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार देर रात घटित इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पीड़ित परिवार नेपाली मूल का है और दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्ची के माता-पिता शनिवार सुबह सेब बगीचे में काम करने गए थे। बच्ची घर पर एक अन्य बच्चे के साथ खेल रही थी। दोपहर एक बजे जब परिजन घर लौटे तो बच्ची गायब मिली। परिजन बच्ची को तलाशने लगे और 200 मीटर दूर स्थित चाचा के घर के पास बच्ची की चपलें मिलीं।

घर से 70 फीट के फासले पर बच्ची का शव घास पर पड़ा मिला। बच्ची के पिता ने अपने चचेरे भाई पर बच्ची का कत्ल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। नेपाली मूल का आरोपी 19 साल का है।

ठियोग के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि गला दबाकर बच्ची की हत्या की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ़ IPC की धारा 302, 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.


Spaka News
Next Post

सरकारी स्कूलों में छुट्टियां बढ़ी, देखिये Official Order..

Spaka NewsSpaka News

You May Like