लापता महिला का सात दिन के बाद मिला शव,मायका पक्ष ने ससुरालियाें पर लगाया हत्या का आरोप………..

Avatar photo Spaka News
Spaka News

कुल्लू जिला में 27 वर्षीय विवाहिता आज 7 दिन बाद शव घर से कुछ ही दूरी पर क्षत विक्षत हालत में मिला है। विवाहिता के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। यह शव मृतक विवाहिता आरती देवी के मायका पक्ष के घर से कुछ ही दूरी पर मिला। जिस पर मायका पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि महिला 26 जून से लापता थी। महिला का एक बच्चा भी है।

लापता महिला का सात दिन बाद मिला शव

बता दें आज सात दिन बाद कुल्लू के कराड़सू गांव की लापता महिला का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। इसी बीच मृतक आरती के मायका पक्ष से भारी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। 

ससुराल वालों पर लगाए हत्या के आरोप

आरती के पिता सरवन कुमार और भारी गीता देवी ने आरोप लगाया कि वह पिछले सात दिन से बेटी की तलाश कर रहे थे। लेकिन ससुराल वालों ने तलाश में उनका साथ नहीं दिया। बल्कि वह अग्रिम जमानत लेने में व्यस्त रहे। जिससे साफ जाहिर होता है कि आरती की इन लोगों ने ही हत्या की है और शव मिलने से पहले ही इन लोगों ने अग्रिम जमानत ले ली। यही नहीं आज जब शव मिला तब भी ससुराल पक्ष के लोग दूर से ही तमाशा देखते रहे।

मृतक आरती के पिता और भाभी सहित अन्य लोगों ने आरोप लगाया कि जिस स्थान पर आज शव मिला हैए वहां पर वह पहले भी तलाश कर चुके थे। यह शव आज ही यहां पर फेंका गया है। वहीं उनकी बेटी आरती के सिर और पीठ पर चोट के निशान हैं। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि आरती को डंडों से पीट पीट कर मौत के घाट उतारा गया है।

26 जून से लापता थी आरती देवी

मृतक के पिता ने बताया कि उसका पति और अन्य ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। पिछले एक माह से उनकी प्रताड़ना काफी बढ़ गई थी। जिसकी शिकायत पुलिस में भी की थी।उन्होंने बताया कि 26 जून को उन्हें बेटी के लापता होने की खबर मिली थी। जिसके बाद से मायका पक्ष का पूरा गांव आरती की तलाश कर रहा था। जिसका शव आज सात दिन बाद क्षत विक्षत हालत में मिला है। 

न्याय की लगाई गुहार

मायका पक्ष ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने मांग की है कि ससुराल वालों से सख्ती से पूछताछ की जाएए ताकि सच्चाई सामने आ सके। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।


Spaka News
Next Post

शादी के एक माह बाद ही दुल्हन की उठी अर्थी, पसरा मातम...........

Spaka Newsऊना : उपमंडल बंगाणा के तहत मुच्छाली की 22 वर्षीय नवविवाहिता की सर्पदंश के चलते मौत हो गई है। मृतक महिला की पहचान कंचन पत्नी सुनील कुमार निवासी मुच्छाली के रूप में हुई है। बंगाणा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी […]

You May Like