चामुंडा मंदिर के साथ बनेर खड्ड में एक अज्ञात लड़की की लाश मिली…..

Avatar photo Spaka News
Spaka News

चामुंडा मंदिर के समीप खड्ड में एक युवती का शव मिला है। स्थानीय लोगों ने जब युवती के शव को पानी में गिरा देखा तो तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस चौकी योल की टीम मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पुलिस को कुछ बस टिकट और युवती का पर्स मिला है जबकि कोई मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है। बस टिकट के हिसाब से युवती  ने पिछले कल पंजाब से नगरोटा तक सफर किया है। इस मामले में पंजाब पुलिस के साथ भी संपर्क कर ये पता लगाया जा रहा है कि वहां किसी लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट इत्यादि दर्ज तो नहीं है। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके बाद ही युवती की मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि युवती का कद करीब 5 फुट 1 इंच है, उसने काले रंग की ट्राऊजर और सफेल रंग की कमीज पहनी हुई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर किसी भी व्यक्ति को उक्त लड़की के बारे कोई जानकारी है तो पुलिस को अवश्य सूचित करें। 


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 8 जून 2023, Aaj Ka Rashifal 8 june 2023: देवगुरु इन 5 राशियों पर करने वाले हैं कृपा, लगने वाली है बम्पर लॉटरी, क्या आपकी भी राशि है इसमें शामिल?

Spaka News आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और गुरुवार का दिन है। पंचमी तिथि आज शाम 6 बजकर 59 मिनट तक रहेगी। आज शाम 6 बजकर 58 मिनट तक इन्द्र योग रहेगा। साथ ही आज शाम 6 बजकर 59 मिनट तक श्रवण नक्षत्र रहेगा। गुरुवार के दिन कई […]

You May Like