हिमाचल पुलिस ने चिट्टा सहित गिरफ्तार किए दो व्यक्ति

Avatar photo Spaka News
Spaka News

हमीरपुर के तहत दो व्यक्तियों से 9.19 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम पुलिस कर्मचारियों ने बाईपास नाल्टी मार्ग पर नाका लगाया था। आने जाने वाले हर वाहन की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक गाड़ी को निरीक्षण के लिए रोका गया जोकि हमीरपुर से नाल्टी की तरफ जा रही थी। निरीक्षण के दौरान गाड़ी से 9.19 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। मामले में पुलिस ने कार सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 

रोपियों की पहचान निवासी गांव रोपा डाकघर नाल्टी तहसील जिला हमीरपुर के रूप में हुए हैं। वहीं दूसरे की पहचान निवासी प्रतापनगर तहसील जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


Spaka News
Next Post

समिति ने भांग की खेती के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो के अधिकारियों से किया विचार-विमर्श

Spaka Newsसमिति ने उत्तराखंड के आबकारी एवं कराधान अधिकारियों व भांग खेती से जुड़े लोगों के साथ भी की बैठक औद्योगिक और गैर मादक उपयोग के लिए भांग की खेती शुरू करने के दृष्टिगत प्रदेश सरकार द्वारा गठित समिति ने आज मध्यप्रदेश के ग्वालियर में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (केन्द्रीय नारकोटिक्स […]

You May Like