हिमाचल में पहले पत्नी और बाद में पति ने कर ली आत्महत्या ,2 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज………

Avatar photo Spaka News
Spaka News

धर्मशाला के साथ लगती रक्कड़ पंचायत में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। रक्कड़ पंचायत के वार्ड नंबर-1 में वीरवार शाम को पत्नी ने घर में फंदा लगाया जबकि रात को पति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान विक्रम थापा व करुणा थापा निवासी रक्कड़ धर्मशाला के रूप में हुई है।

आर्थिक तंगी और कंपनी हाथ से छूट जाने से तनाव में था दंपति
जानकारी के अनुसार कुछ वर्ष पहले विक्रम थापा ने अपनी पत्नी करुणा थापा के नाम से सिक्योरिटी कंपनी बनाई। दोनों की कंपनी अच्छी चल रही थी। कुछ समय के बाद उन्होंने कंपनी के संचालन का जिम्मा उत्तम चंद निवासी सिद्धबाड़ी धर्मशाला और उसके केरल राज्य के निवासी दोस्त जेपी बेबी को दिया। शुरूआत में सब सही रहा लेकिन बाद में इन लोगों ने मुख्य कंपनी के साथ ही एक सब कंपनी बना ली। मुख्य कंपनी को आने वाला काम अपनी कंपनी से करवाने लगे और विक्रम थापा की कंपनी को खत्म ही कर दिया। इसके चलते विक्रम और करुणा का परिवार बहुत आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। तंगी और कंपनी हाथ से छूट जाने के तनाव के कारण करुणा थापा ने वीरवार दोपहर बाद करीब 4 बजे आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को विक्रम ने यह सारी बात बताई। 

व्यक्ति ने सुसाइड नोट लिखने के बाद लगाया फंदा
पुलिस जांच के बाद रात को विक्रम ने सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उत्तम चंद और जेपी बेबी को उनकी मौत का कारण बताते हुए खुद भी आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह पड़ोसी जब उनके घर गए तो उन्हें विक्रम की आत्महत्या करने का पता चला। विक्रम थापा के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उधर, एएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि दंपति की आत्महत्या का कारण बने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान

Spaka Newsहिमाचल पथ परिवहन निगम कंडक्टर यूनियन ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को शुक्रवार देर सायं यहां मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए एक लाख ग्यारह हजार रुपये का चेक भेंट किया।मुख्यमंत्री ने यूनियन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के अंशदान और समाज के योगदान से […]

You May Like