प्रथम बार निर्वाचित विधायक एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से भेंट की

Avatar photo Spaka News
Spaka News

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से आज नई दिल्ली में हिमाचल प्रदेश विधानसभा में प्रथम बार चुने गए विधायकों ने भेंट की। यह विधायक संसद में आयोजित तीन दिवसीय अनुकूलन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली प्रवास पर हैं।
प्रथम बार निर्वाचित विधायकों ने एसोसिएशन के अध्यक्ष केवल सिंह पठानिया की अध्यक्षता में प्रशिक्षण सत्र के उपरांत मुख्यमंत्री से भेंट की और जनहित से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।
केवल सिंह पठानिया ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री को नगर निगम शिमला के चुनावों में भारी बहुमत से जीत पर बधाई भी दी।
इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव, सूचना एवं जन सम्पर्क संजय अवस्थी, हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के उपाध्यक्ष आर.एस. बाली, मुख्यमंत्री के ओएसडी कर्नल के.एस. बांशटू, समन्वय सलाहकार नंदिता गुप्ता भी उपस्थित थीं।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 11 मई 2023, Aaj Ka Rashifal 11 May 2023: मेष, कन्या, कुंभ राशि वाले गुरुवार को न करें ये गलतियां,आज जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..........

Spaka Newsगुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. सिंह राशि वाले बेरोजगार लोगों को किसी मित्र की सहायता से अच्छा रोजगार मिलने की संकेत है. कल आपके पास अपनी सेहत और लुक से जुड़ी चीजों को सुधारने के लिए प्राप्त समय होगा.मेष से मीन राशि तक के लिए गुरुवार का दिन कैसा […]

You May Like