Himachal : 25 साल के युवक की हत्या, डंडों से पीटकर मौत के घाट उतारने की आशंका…..

Avatar photo Spaka News
Spaka News

बद्दी-नालागढ़ नैशनल हाईवे पर मलपुर बस स्टैंड के नजदीक पैट्रोल पंप के सामने एक युवक का शव मिला है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने जैसे ही युवक का शव देखा तो इसकी सूचना बद्दी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा छानबीन शुरू की। वहीं फोरैंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिसने मौके के साक्ष्य एकत्रित किए। मृतक युवक की पहचान दून क्षेत्र के तहत आते गांव घरेड़ निवासी महेंद्र सिंह (25) पुत्र धनी राम के रूप में की गई है। 

वहीं मलपुर पंचायत प्रधान के पति गुरनाम सिंह ने बताया कि उनको स्थानीय लोगों द्वारा फोन पर सूचना दी गई कि यहां पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। गुरनाम सिंह ने बताया कि मृतक युवक की टांगों व पीठ पर चोटों के निशान दिख रहे हैं। इससे यह लगता है कि इसके साथ पहले मारपीट की गई है, उसके बाद उसकी हत्या की गई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि रात के समय गश्त बढ़ाई जाए ताकि इस तरह की घटना न हो सके।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रियंक गुप्ता ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने युवक के शव को कब्जे लेने के बाद पोस्टमार्टम करवा दिया है, जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। वहीं धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 


Spaka News
Next Post

श्री रामचंद्र पठानिया के नेतृत्व में आज नादौन के सेरा में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की

Spaka Newsकांगड़ा कृषि एवं भूमि विकास बैंक के क्षेत्रीय निदेशकों ने श्री रामचंद्र पठानिया के नेतृत्व में आज नादौन के सेरा में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी। Spaka News

You May Like