Himachal : पोस्ट ऑफिस रिक्रूटमैंट में फर्जी दस्तावेज दिखाकर नौकरी हासिल करने वाला ग्रामसेवक किया गिरफ्तार…….

Avatar photo Spaka News
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के पुलिस थाना धर्मशाला के तहत डाक मंडल धर्मशाला में पिछले साल हुई ग्राम डाक सेवक भर्ती में फर्जी दस्तावेज दिखाकर नौकरी हासिल करने वाले आरोपी को पुलिस ने जिला मुजफ्फरपुर (बिहार) से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद धर्मशाला लाए गए आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे छह अप्रैल तक पुलिस की रिमांड में भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक पिछले साल धर्मशाला डाक मंडल के लिए हुई भर्ती में अजय कुमार निवासी गांव मझोलिया जिला मुजफ्फरपुर बिहार ने अपने आवेदन पत्र में दसवीं कक्षा का फर्जी दस्तावेज लगा दिया था।

इसके आधार पर अजय कुमार को नौकरी भी मिल गई थी। बाद में विभाग को उसका दस्तावेज फर्जी होने की सूचना मिली। इस पर विभाग ने सदर थाना धर्मशाला में अजय कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया। विभागीय शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी अजय कुमार ने उनके घर से गिरफ्तार किया है। उधर, एएसपी कांगड़ा हितेश लखनपाल ने बताया कि आरोपी को छह अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।


Spaka News
Next Post

Himachal : ड्राइविंग टेस्ट, वाहनों की पासिंग का शेड्यूल जारी, देखें शेड्यूल...

Spaka Newsक्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण की ओर से April में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट और वाहनों की पासिंग का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। CLICK HERE FOR FITNESS AND DRIVING TEST DATE Spaka News

You May Like